विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट हुई कंफर्म, तैयारियों में जुटा प्रशासन!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 (11:27 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस (Katrina Kaif) और‍ (Vicky Kaushal) की शादी की खबरों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों की शादी को लेकर हर दिन कोई नई अपडेट्स सामने आ रही है। भले ही कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हो, लेकिन यह कंफर्म हो गया है कि दोनों दिसंबर में सात फेरे लेने वाले हैं।


अब कैटरीना और विक्की की शादी की डेट पर के एडमिनिस्ट्रेशन ने भी मुहर लगा दी है। विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को एक-दूसरे से सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस पोर्ट बड़वारा में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी में किसी भी तरह के व्यवधान से बचने और भीड़ को काबु करने की कवायद में पूरा प्रशासन जुट गया है।

इस संबंध में जिला कलेक्टर सवाई माधोपुर ने 3‍ दिसंबर को बैठक बुलाई है। इस बैठक में पुलिस अधीक्षक और पूरे जिले महकमे को काम पर लगाया जा रहा है। इस बैठक का मुद्दा ही ये है कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी और इतने सारे सेलिब्रिटी गेस्ट की मौजूदगी में सिक्योरिटी कैसे बंदोबस्त की जाए।
खबरों के मुताबिक कैटरीना और विक्की की शादी का समारोह 7 दिसंबर से संगीत के साथ शुरू होगा। इसके बाद 8 को मेहंदी और 9 को शादी होगी। आखिर में 10 दिसंबर को कपल रिसेप्शन आयोजित करेगा। शादी में 200 मेहमानों के आने की संभावना है। मेहमान जयपुर एयरपोर्ट से सड़क के जरिए 125 किमी पर स्थित रिसोर्ट तक का सफर तय करेंगे।




और भी पढ़ें :