1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Katrina Kaif, Salman Khan, Kissing Scene
Written By

कैटरीना कैफ किसिंग सीन के लिए थीं तैयार लेकिन इस हीरो ने कर दिया इनकार

अक्सर होता यूं है कि हीरोइन ही किसिंग सीन करने के लिए मना कर देती हैं और उन्हें मनाने में निर्देशक के हाथ-पैर फूल जाते हैं इसलिए फिल्म साइन करते समय ही हीरोइन को बता दिया जाता है कि इतने किसिंग सीन तुम्हें करना होंगे। 
 
लेकिन ऐसा नजारा कम ही देखने को मिलता है जब हीरोइन अपने होंठों को चूमने की इजाजत दे दे और हीरो मना कर दे। 
 
ऐसा हुआ कैटरीना कैफ के साथ। बताइए, कैटरीना कैफ जैसी हीरोइन को किस करने से इस हीरो ने मना कर दिया। इस हीरो ने कर दिया हैरान... 

ये हीरो सलमान खान के अलावा कौन हो सकता है। टाइगर जिंदा है के सेट पर अचानक एक दिन निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने कहा कि वे एक किसिंग सीन सलमान और कैटरीना कैफ के बीच फिल्माना चाहते हैं। कैटरीना कैफ तैयार हो गईं। 
 
अली की हर बात सलमान मानते हैं और उन्हें उम्मीद थी कि इस बार भी सलमान उनकी बात मान जाएंगे, लेकिन सलमान ने स्पष्ट मना कर दिया। अली के तमाम प्रयास विफल कर दिए। सलमान ने कहा कि वे किसिंग सीन नहीं करेंगे और उन पर किसी भी किस्म का दबाव नहीं डाला जाए। 
 
कैटरीना तो यह बात जानती थी, इसलिए वै तैयार हो गई थीं। सलमान की पॉलिसी... 

वर्तमान हीरो की बात की जाए तो एकमात्र सलमान खान ही हैं जो किसिंग सीन नहीं करते। उनकी यह पॉलिसी है कि वे बेड या किसिंग सीन नहीं करेंगे। 
 
सलमान का मानना है कि उनकी फिल्में देखने के लिए हर उम्र और वर्ग के दर्शक आते हैं। वे ऐसा कोई सीन नहीं करना चाहते जो परिवार के सारे सदस्य एक साथ नहीं देख सकें, लिहाजा उन्होंने आज तक किसिंग सीन नहीं किया। 
ये भी पढ़ें
गेम ऑफ थ्रोंस की एमिलिया क्लार्क का शो को 'गुडबाय'