शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. katrina kaif review husband vicky kaushal film sam bahadur
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 1 दिसंबर 2023 (12:02 IST)

कैटरीना कैफ ने किया 'सैम बहादुर' का रिव्यू, विक्की कौशल की तारीफ में कही यह बात

कैटरीना कैफ ने किया 'सैम बहादुर' का रिव्यू, विक्की कौशल की तारीफ में कही यह बात | katrina kaif review husband vicky kaushal film sam bahadur
Sam Bahadur Review by Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विक्की देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के ‍किरदार में नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की की फिल्म 'सैम बहादुर' का रिव्यू किया है।
 
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने लिखा, सैम बहादुर, मेघना गुलजार आपने कितनी खूबसूरत क्लासिक फिल्म बनाई है। जो हमें एक दूसरे एरा में लेकर जाती है। हम सभी इस बात के गवाह हैं कि आपने स्टोरी में जिस तरह की डिटेल्स हर एक शॉट के साथ दिखाई हैं, वह काबिल-ए-तारीफ हैं। हमें इसमें आपका जज्बा नजर आता है। 
 
विक्की कौशल की तारीफ करते हुए कैटरीना ने लिखा, सैम, हिरोइज्म और ग्रिट से भरा दिख रहा है। क्या परफॉर्मेंस दी है है तुमने। शानदार एकदम। मैं मंत्रमुग्ध हो गई हूं। 'तुम बहुत इंस्पायरिंग इंसान हो. अपने क्राफ्ट के साथ तुम लॉयल हो और बहुत अच्छी तरह से अपना काम करते हो।
 
एक्ट्रेस ने लिखा, मुझे तुमपर गर्व हो रहा है, जिस तरह से तुम पर्दे पर निखरकर सामने आए हो, मैंने तुम्हें देखा है कि बीते एक साल में तुमने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। खुद को कितना ट्रांसफॉर्म किया है। सैम बनने के लिए तुमने अपनी जान लगा दी, इस फिल्म के जरिए तुमने ऐसी परफॉर्मेंस दी है जो सदियों तक याद रखी जाएगी।
 
बता दें कि फिल्म 'सैम बहादुर' को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
झलक दिखला जा : बोनी कपूर का खुलासा, सलमान खान के साथ ही बनाना चाहते थे 'वांटेड'