शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. from all is well to dunki lut put gaya rajkumar hirani wins hearts with his songs
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 30 नवंबर 2023 (16:52 IST)

'ऑल इज वेल' से लेकर 'डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया' तक, राजकुमार हिरानी ने अपने गानों के साथ फैंस के दिलों पर किया राज

'ऑल इज वेल' से लेकर 'डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया' तक, राजकुमार हिरानी ने अपने गानों के साथ फैंस के दिलों पर किया राज | from all is well to dunki lut put gaya rajkumar hirani wins hearts with his songs
Rajkumar Hirani: राजकुमार हिरानी एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं और उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट रही है। जहां निर्देशक बेहद आकर्षक कहानी से दर्शकों को दीवाना कर देते हैं, वहीं उनकी फिल्मों के गाने भी लोगों की जुबा पर लंबे समय तक बने रहते हैं।
 
राजकुमार हिरानी की फिल्मों के गाने हमेशा अलग-अलग भावनाओं को जगाते है और दर्शकों से जबरदस्त प्यार बटोरते हैं। ये गाने लंबे समय तक उनकी प्लेलिस्ट पर राज भी करते हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्मों में ऐसे कई उदाहरण देखे हैं, वहीं उनकी आने वाली फिल्म 'डंकी' का 'डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया' भी इसी कैटेगरी में शामिल हो गया है।
 
बता दें, फिल्म का 'डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया' हाल ही में रिलीज हुआ है और इस गाने में कुछ ही समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। यह गाना अपने साथ प्यार भरी फील लेकर आया, जिसकी धुन ने ऑडियंस को मस्ती भरी वाइब दी। 
 
इस गाने ने दर्शकों को शाहरुख खान और तापसी पन्नू के बीच की प्यारी औऱ दिल छू लेने वाली केमिस्ट्री से रूबरू कराया, जो पहली बार स्क्रीन पर एक साथ आ रहे हैं। यह वाकई राजकुमार हिरानी की सोच की खूबसूरती है कि उन्होंने इस फ्रेश जोड़ी के बीच के प्यार को इतनी खूबसूरती से दिखाया है।
 
राजकुमार हिरानी के गीतों में सच में एक अनोखा आकर्षण होता है और उनके गानें आसानी से जनता के साथ जुड़ जाते है। उनके पिछले फिल्मों के गानों को देखें तो, चाहे वह 3 इडियट्स का ज़ूबी डूबी हो, या 3 इडियट्स का ऑल इज़ वेल हो, या फिर लेटेस्ट डंकी का डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया हो, उनकी रचनाएं वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरणा लेती हैं, जो ऑडियंस के साथ जुड़ जाते है। 
 
फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। यह फिल्म जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है। डंकी इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
नेपाल के आकाशवाणी पर लोक संगीत गाते थे उदित नारायण, बॉलीवुड इंडस्ट्री में किया कड़ा संघर्ष