गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kapil sharma anger on indigo airline after flight delayed due to pilot stuck in traffic
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 30 नवंबर 2023 (15:32 IST)

जाम में फंसे पायलट की वजह से लेट हुई फ्लाइट, 'इंडिगो एयरलाइन' पर भड़के कपिल शर्मा

जाम में फंसे पायलट की वजह से लेट हुई फ्लाइट, 'इंडिगो एयरलाइन' पर भड़के कपिल शर्मा | kapil sharma anger on indigo airline after flight delayed due to pilot stuck in traffic
Kapil Sharma Post: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने एक पोस्ट शेयर करके 'इंडिगो एयरलाइन' पर अपनी भड़ास निकाली है। 
 
कपिल शर्मा ने इंडिगो एयरलाइन की सर्विस से परेशान होकर कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में परेशान यात्रियों की भीड़ के साथ बेबस और लाचार एयरपोर्ट अधिकारी भी नजर आ रहे हैं।
 
दरअसल, इंडिगो की इस फ्लाइट के यात्रियों को घंटों इंतजार करवाया गया है, जिसे लेकर कॉमेडियन भड़क उठे। कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, डियर इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। 
 
उन्होंने लिखा, क्या? सच में? हमें 8 बजे टेकऑफ करना था, लेकिन अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं। अब तक कॉकपिट में कोई पायलट मौजूद नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी भी नहीं। इसी के साथ उन्होंने शेमलेस लिखकर उस इंडिगो फ्लाइट को टैग किया है जिससे जुड़ी ये घटना है।
 
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने फ्लाइट से उतरने वाले यात्रियों का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें दूसरी फ्लाइट में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ कपिल ने लिखा, अब वे सभी यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरी फ्लाइट से भेजेंगे, लेकिन फिर से हमें सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा।
 
कपिल द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में एयरपोर्ट पर सभी यात्री परेशान नकर आ रहे हैं और एयरपोर्ट अथॉरिटी से सवाल करते दिख रहे हैं। इसके साथ कपिल ने लिखा, लोग आपकी वजह से परेशान हैं इंडिगो। व्हील चेयर पर कुछ बुजुर्ग हैं, जिनकी हेल्थ बहुत अच्छी नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए।
 
कपिल शर्मा के इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स उन्हें ही ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कपिल जी, आपके शो की शूटिंग के दौरान लोगों को ज्यादा देर तक वॉशरूम इस्तेमाल करने की भी इजाजत नहीं है। कृपया शांत हो जाएं और स्थिति को बहुत अधिक तूल देने से बचें। कभी-कभी भारत का एक आम नागरिक होना और उनकी तरह रोजाना मुश्किलों का सामना मानवीय होता है।'
 
एक यूजर ने लिखा, 'परेशानी सभी को है कपिल सर, फर्क सिर्फ इतना है कि अमीर लोग झेल नही पाते और गरीब लोग झेल जाते है।' 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
शाहरुख खान की दीवानगी, 'डंकी' देखने के लिए 100 से ज्यादा फैंस विदेश से आएंगे भारत