गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. katrina kaif calls merry christmas her career most difficult film
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 3 दिसंबर 2023 (15:17 IST)

'मेरी क्रिसमस' को अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म मानती हैं कैटरीना कैफ

'मेरी क्रिसमस' को अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म मानती हैं कैटरीना कैफ | katrina kaif calls merry christmas her career most difficult film
katrina kaif on merry christmas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना सलमान खान के साथ जबरदस्त एक्शन करती नजर आई हैं। अब कैटरीना जल्द ही श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'मेरी क्रिसमस' में दिखेंगी।
 
फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में कैटरीना के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। कैटरीना ने 'मेरी क्रिसमस' को अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म बताया है। कैटरीना हाल ही में जेद्दा में प्रतिष्ठित रेड सी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंची थीं। 
 
इस इवेंट में बातचीत के दौरान कैटरीना ने कहा, मुझे विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में काम करने का मौका मिला। यह बहुत खूबसूरत था। यह मेरे करियर की अब तक की सबसे कठिन फिल्म है। उस कैरेक्टर ने मेरे अंदर से काफी कुछ बाहर निकाला है और अनुभव शानदार रहा है। 
 
एक्ट्रेस ने कहा, मेरी क्रिसमस द्विभाषी फिल्म है। हमने फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया। मैंने तमिल वर्जन के लिए तमिल में शूटिंग किया। ऐसे में दो-दो बार शूट करना होता था। इसलिए यह मुश्किल था, लेकिन रोमांच से भरा था। मेरे को-स्टार विजय सेतुपति बहुत अद्भुत हैं। जब हम हिंदी शूट करते थे तो वह शानदार होते थे, लेकिन जब हम तमिल में शूट करते थे तो वह एक अलग अभिनेता बन जाते थे। 
 
बता दें कि फिल्म 'मेरी क्रिसमस' सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हुई है। इस फिल्म को अलग-अलग को-एक्टर्स के साथ दो भाषाओं हिंदी और तमिल में शूट किया गया है। फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
'एनिमल' की जबरदस्त सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, बोले- भगवान बहुत दयालु हैं