कभी कार्तिक आर्यन को नहीं आता था किस करना, एक सीन के लिए देने पड़े थे 37 रीटेक

पुनः संशोधित रविवार, 26 जून 2022 (15:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले कार्तिक आर्यन ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है। कार्तिक उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने बिना फिल्मी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में मुकाम बनाया है।

कार्तिक आर्यन की छवि वैसे तो रोमांटिक हीरो की है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था‍ कि पहले उन्हें फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने में काफी परेशानी होती थी। उन्हें किस करना नहीं आता था। कार्तिक को एक फिल्म में किसिंग सीन देने के लिए 37 बार रीटेक लेने पड़े थे।

कार्तिक आर्यन ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'कांची' में काम किया था। इस फिल्म में उनका साइड रोल था लेकिन सुभाष घई की फिल्म होने की वजह से कार्तिक ने इस फिल्म को करने के लिए हां कह दी थी। लेकिन फिल्म में कार्तिक एक किसिंग सीन देने में परेशान हो गए थे।
फिल्म के एक सीन में कार्तिक को एक्ट्रेस मिष्टी को किस करना था। कैमरा रोल होते ही कार्तिक ने मिष्टी को किस किया लेकिन सुभाष घई को वह पसंद नहीं आया। सुभाष घई इस सीन को काफी सीरियस तरीके से चाहते थे। लेकिन कार्तिक आर्यन ठीक से ये सीन नहीं कर पा रहे थे जिस वजह से उन्हें 37 रीटेक लेने पड़े थे।
कार्तिक आर्यन ने बताया था कि मुझे किस करना नहीं आता था और सुभाष घई पैशनेट वाला किस चाहते थे। इसी वजह से एक बार तो मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही ये सीन करके दिखा दीजिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि फिल्मों में किसिंग सीन करना इतना मुश्किल होता है।


कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि प्यार का पंचनामा रिलीज होने के बाद भी उन्होंने बेहद बुरा दौर देखा था। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप हुई थी। फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ने उनकी किस्मत बदली।




और भी पढ़ें :