कार्तिक आर्यन 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (14:36 IST)
फिल्मों के टाइटल ऐसे अनाउंस कर रहे हैं जैसे किताब के पन्ने पलट रहे हों। रोहित धवन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म 'शहजादा' की घोषणा इस साल उनकी तीसरी फिल्म है जिस पर वह काम कर रहे हैं। यह टाइटल 'ही रिटर्न्स होम' टैगलाइन द्वारा समर्थित अभिनेता के व्यक्तित्व के लिए एकदम फिट है।
इस फिल्म में अपनी 'लुका छुपी' की सह-कलाकार के साथ रियूनाइट करते हुए, अभिनेता अल्लू अर्जुन के जूते में कदम करने के लिए तैयार हैं, जिन्होंने ओरिजनल फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' में मुख्य भूमिका निभाई थी। साल 2020 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, डाउन साउथ को अब हिंदी दर्शकों के लिए फिर से बनाया जाएगा।

कार्तिक आर्यन ने इससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' के गाने 'बुट्टा बोम्मा' पर एक डांस वीडियो भी साझा किया था। और अब, 'शहजादा' की हालिया घोषणा के साथ, कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों को उत्साह और प्रत्याशा से भर दिया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने लिखा, किया, शहजादा दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस।
इस पोस्टर में लिखा हुआ है, शहजादा 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे। अपने टाइटल, टैग लाइन, कार्तिक आर्यन के उपयुक्त चित्रण के कारण यह रीमेक दमदार होने वाला है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जा सकती है और यह 4 नवंबर, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी।
अभिनेता के पास फिल्मों का शानदार लाइन-अप है और बैक टू बैक घोषणाओं के साथ यह सूची बढ़ती जा रही है। उनके पास 'धमाका', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी' और अब 'शहजादा' जैसी फिल्में हैं।





और भी पढ़ें :