अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' फंसी विवादों में, करणी सेना ने रखी यह मांग

Last Updated: रविवार, 30 मई 2021 (12:50 IST)
बॉलीवुड के बिजी एक्टर में से एक हैं। आने वाले समय में अनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जो अलग-अलग जॉनर की है। इन्ही में से एक फिल्म 'पृथ्वीराज' है। यह फिल्म राजा चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है।
लेकिन अब अक्षय की यह फिल्म विवादों में फंस गई है। करणी सेना ने अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के नाम को लेकर आपत्ति जताई है। करणी सेना का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। ऐसे में फिल्म का नाम पृथ्वीराज कैसे रखा जा सकता है।

करणी सेना ने कहा कि हमारी मांग है कि फिल्म टाइटल को बदला जाए और सम्मान दिया जाए। इतना ही नहीं करणी सेना ने आगे शर्त रखते हुए कहा कि इस फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें फिल्म दिखाई जाए। अगर हमारी बात नहीं मानी जाएगी तो वो इसका अंजाम भी भुगतने के लिए तैयार रहें।
बता दें कि करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का भी काफी विरोध किया था। जिसकी वजह से भंसाली ने अपनी फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर पद्मावत रखा था। ळ

फिल्म पृथ्वीराज की बात करें तो इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्रिवेदी निर्देशित कर रहें हैं। फिल्म अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नजर आयेंगी। फिल्म में वह संयुक्ता का किरदार निभा रही हैं।



और भी पढ़ें :