क्या मुंहबोले भाई के साथ रिलेशनशिप में हैं निशा रावल? पति करण मेहरा ने लगाए गंभीर आरोप

पुनः संशोधित शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (12:33 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी के पॉपुलर कपल करण मेहरा और की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी समय से उथल-पुथल मची हुई है। निशा ने अपने पति करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे आरोप लगाए थे। इसके बाद करण को जेल तक जाना पड़ा था। दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि अभी तक करण और निशा का कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है।

बीते दिनों करण ने निशा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके जाने के बाद निशा एक गैर मर्द के साथ 11 महीनों से रह रही हैं। वहीं अब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण ने निशा, उनके प्रेमी और परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। करण ने बताया कि, उनकी पत्नी अपने मुंह बोले भाई के साथ रिलेशन में हैं।

करण ने कहा, निशा का अपने मुंह बोले भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। वह पिछले काफी वक्त से मेरे घर में रह रहा है। अभी हमारा कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है, इसलिए ये 'अतिरिक्त वैवाहिक संबंध' है। एक तरफ निशा उन्हें राखी बांधती हैं, उन्हें भाई बताती हैं और दूसरी तरफ उनके साथ रिश्ते में हैं। उन्होंने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को मजाक बनाकर रख दिया है।
एक्टर ने कहा कि पहले उनके पास सबूत नहीं थे, इसलिए उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बोला, लेकिन अब उनके पास पक्के सबूत हैं, जो वह अदालत में जमा कर चुके हैं। पहले मैं ये सब नहीं बता सकता था, क्योंकि लोग कहते कि, पत्नी ने आरोप लगाए हैं, इसलिए बदले में मैंने भी ऐसे ही आरोप लगा दिए। निशा एक अकेली मां की छवि पेश कर रही हैं, लेकिन सच ये है कि, वह मेरे 4 बीएचके घर में रह रही हैं।
करण ने कहा, रोहित एक चेन स्मोकर है, शराब का सेवन करता है, जो मैंने कभी नहीं किया। इस पर मेरा बेटा काविश रिएक्ट करता है, इसलिए मुझे मेरे बेटे की कस्टडी चाहिए। कोविड से ठीक होने के एक दिन बाद रोहित ने मेरे साथ मारपीट की, लेकिन मैंने उस पर पलट कर हाथ नहीं उठाया था। मेरे खिलाफ साजिश रची गई और झूठे मामले दर्ज किए गए थे।
वहीं, करण के इन आरोपों पर निशा रावल ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। 'पिंकविला' से बातचीत के दौरान निशा ने कहा, मैं इस पर कुछ भी कमेंट नहीं करूंगी। मुझे पता है कि, उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और मैं उनके हर बयान का जवाब नहीं दे सकती।



और भी पढ़ें :