करण जौहर ने पीएम मोदी को लिखा खास पत्र, बॉलीवुड को लेकर कही यह बात

Last Updated: शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (12:46 IST)
फिल्म निर्माता- निर्देशक ने गांधी जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक विशेष पत्र लिखा। इस पत्र में उन्होंने भारत की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर बॉलीवुड की योजनाओं के बारे में बताया है।

करण जौहर ने ट्वीट कर इस पत्र की जानकारी दी है। करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, हमारे लिए यह गर्व की बात है कि हम इस महान देश की कहानियां बनाने जा रहे हैं। अब आजादी के 75 साल का जश्न मनाया जाएगा।'
करण आगे लिखते हैं, 'Change Within कैंपेन के तहत फिल्म इंडस्ट्री ऐसी कहानियां दिखाना चाहती है जिसमें भारत की संस्कृति, मूल्य और शौर्य प्रदर्शित हो। यह कहानियां ही हैं, जिन्होंने हमें बनाया है और इस देश के हर कोने में ऐसी कई कहानियां हैं जो प्रेरणा देती हैं।
उन्होंने लिखा, बीते साल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर राजकुमार हिरानी ने एक फिल्म बनाई थी। अब आजादी के जश्न के लिए खुद को कुछ शानदार मुहिम के साथ जोड़ने जा रहे हैं। जैसा कि हम इस यात्रा को शुरू कर रहे हैं। इस भव्य युग की एक नई शुरुआत के गवाह हैं। प्रेरणा स्रोत हमारे माननीय प्रधानमंत्री से हम निरंतर मार्गदर्शन चाहते हैं, हम फिल्म बिरादरी के सदस्यों को स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए हमारी योजना की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।‘
बता दें कि करण जौहर की इस मुहिम से राजकुमार हिरानी, एकता कपूर, रोहित शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, दिनेश विजान सहित अन्य फिल्मी हस्तियां जुड़ी हुई हैं। सभी मिलकर इस मुहिम को आगे बढ़ाएंगे। करण जौहर ने अपने ट्वीट में पीएमओ इंडिया को भी टैग किया है।



और भी पढ़ें :