मुश्किल में फंसे करण जौहर, वायरल हुए कथित ड्रग पार्टी वीडियो पर फॉरेंसिक टीम ने कही यह बात!

पुनः संशोधित रविवार, 27 सितम्बर 2020 (17:58 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी जांच में जुट गई है। एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक के साल 2019 के वायरल हुए कथित ड्रग पार्टी के वीडियो पर फॉरेंसिक की टीम ने अपनी ओर से मोहर लगा दी है।
बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक विभाग ने अपनी पड़ताल में इस वीडियो को सही पाया है और इससे कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। फॉरेंसिक की टीम ने अपनी ये रिपोर्ट एनसीबी को सौंप दी है। जिसके बाद एजेंसी अपना अगला कदम उठाएगी।

वायरल हुए इस वीडियो में दीपिका पादुकोण से लेकर मलाइका अरोरा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, जोया अख्तर जैसे सितारें शामिल थे। इस वीडियो को खुद ने शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद निर्माता-निर्देशक की काफी किरकिरी हुई थी।
इस वीडियो को देखने के बाद सितारों की ड्रग्स पार्टी को लेकर ही बातें हो रही थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद अपनी ओऱ से काफी कमेंट किए थे। जिसके बाद करण जौहर ने ये वीडियो डिलीट कर दिया था। अब ये वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया हैं।

बता दें कि बीते दिन ही दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी। इस दौरान जहां सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण से अधिकारियों ने साढ़े 5 घंटे की पूछताछ की तो वहीं, श्रद्धा और सारा से भी 5-5 घंटे की पूछताछ हुई थी।

इससे पहले करण जौहर ने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया था। करण जौहर ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा था कि वो ड्रग्स का सेवन नहीं करते हैं। न ही ड्रग्स को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने साल 2019 के वायरल हुए इस वीडियो पर भी सफाई देते हुए कहा था कि ये ड्रग पार्टी नहीं थी। उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। जबकि करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद को भी अपनी कंपनी के अधिकारी होने की बात से इंकार किया है।



और भी पढ़ें :