कंगना रनौट ने फैंस को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, तस्वीर शेयर कर बोलीं- शक्ति ही सबकुछ

पुनः संशोधित शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (12:20 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अब एक्ट्रेस ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं हैं।
इस तस्वीर में कंगना रनौट मंदिर में पूजा करते दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं। चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं।'

एक्ट्रेस ने बीते दिनों में अपने संघर्ष को याद करते हुए इस ट्वीट में शक्ति की बात की है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जहां उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म तेजस और धाकड़ के लिए कठिन ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।
कंगना रनौट फिल्म तेजस की शूटिंग दिसंबर में शुरू करेंगी। इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अपनी दूसरी फिल्म धाकड़ में वह जासूस के किरदार में नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :