फिल्म 'तेजस' के लिए राजस्थान पहुंचीं कंगना रनौट, शुरू की शूटिंग

पुनः संशोधित गुरुवार, 18 मार्च 2021 (16:14 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने थलाइवी की शूटिंग खत्म करने के बाद बीते दिनों फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग शुरू की थी। अब कंगना ने अपनी एक और फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है।
कंगना रनौट ने में अपनी फिल्म 'तेजस' के लिए शूटिंग शुरू की है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह हेलीकॉप्टर पर सवार नजर आ रही हैं।

कंगना ने ट्वीट किया, आज सुबह काम पर गई। तेजस की टीम को धन्यवाद कि इसने मुझे लॉन्ग ड्राइव की झंझटों से बचा लिया। जब मैं इस जगह को देखती हूं, तो यहां की प्राकृतिक खूबसूरती का नजारा हैरान कर देती है और यहां के लोग और यहां की संसाधनें मजबूत, सांस्कृतिक और सौन्दर्य से भरपूर और विकसित हैं।
राजस्थान के लिए रवाना होने से पहले तेजस की टीम ने अपने दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

इससे पहले कंगना अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़ की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि वो इसमें हॉलीवुड फिल्मों जैसी एक्शन करती दिखेंगी। वहीं जल्द मर्णिकर्णिका रिटर्न्स में भी नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :