कंगना रनौत पहली KISS के दौरान फ्रीज हो गई थीं, ब्वॉयफ्रेंड को बोलना पड़ा ‘मुंह तो हिलाओ जरा’

बॉलीवुड एक्टर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। बीते दिनों कंगना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातें कीं। एक्ट्रेस ने न केवल अपने पहले प्यार और पहले क्रश के बारे में बताया बल्कि अपने पहले किस एक्सपीरियंस को लेकर भी खुलासा किया। उनका कहना था कि पहला ‘किस’ उनके लिए बिलकुल भी मैजिकल नहीं था।


अपने फर्स्ट क्रश के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि ‘मेरा पहला प्यार मेरे टीचर थे। जब आप यंग होते हो, तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता ही है। 15-16 साल की उम्र में लड़कों की मूंछें भी नहीं आती हैं, तो आपके सामने प्यार में पड़ने के लिए टीचर ही होते हैं। मैं नाइंथ क्लास में थी, और मुझे मेरे टीचर पर क्रश था। उस टाइम ‘चाँद छुपा बादल में’ गाना रिलीज हुआ था, तो मैं दुपट्टा लेती थी और उन्हें इमेजिन करती थी।



अपने फर्स्ट रिलेशनशिप के बारे में कंगना ने कहा कि ‘मेरा फर्स्ट रिलेशनशिप 17-18 साल की उम्र में था। मैं उस वक्तत चंडीगढ़ में थी। मेरी फ्रेंड डेट पर गई थी, और मैं उसके डेट के फ्रेंड के साथ आ गई। वह काफी क्यूट पंजाबी लड़का था। वह 28 साल का था और मैं 16-17 साल की थी। उसने मुझे देखा और कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’। तो मेरा दिल टूट गया था।’

इसके बाद कंगना रनौत ने अपने पहले किस के बारे में बात करते हुए कहा, ‘पहली किस का एक्सपीरियंस बिल्कुल भी मैजिकल नहीं था। मुझे कुछ पता ही नहीं था। मैंने उसे किस करने की कोशिश की तब बॉयफ्रेंड ने कहा ‘मुंह तो जरा हिलाओ’ लेकिन मुझसे नहीं हुआ। मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं ऑब्सेसिव लवर हूं। मैं उसे ये बोलते हुए मैसेज करती थी कि ‘प्लीज मुझे चांस दो मैं सीख जाऊंगी। कंगना ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी हथेली पर भी किस करने की प्रैक्टिस की।



और भी पढ़ें :