ठंड से बचने के लिए कंगना रनौट की मां ने लगाया मजेदार जुगाड़, धूप में ऐसे बनाया खाना

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 जनवरी 2021 (12:02 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फैमिली से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी मां की एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख फैंस उनके इस जुगाड़ को सलाम करेंगे।
दरअसल, ठंड की वजह से कंगना की मां का किचन ठंडा था और उन्हें काम करते हुए काफी ठंड महसूस हो रही थी। तो उन्होंने बाहर धूप में बैठकर खाना बनाने का फैसला किया। इसके लिए कंगना की मां ने घर के आंगन में अंगीठी के साथ किचन सेटअप बनाया।

कंगना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी मां ने हवन कुंड में आग जलाकर उसके ऊपर स्टोव का स्टैंड रखा है, और इसके ऊपर उन्होंने तवा रखा हुआ है जिसपर वो मक्के की रोटियां बना रही हैं। कंगना की मां कल्छी से उन रोटियों को पलटती नजर आ रही हैं।
तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'मम्मी से बात हुई तो उन्होंने कहा कि किचन बहुत ठंडी है इसलिए बाहर धूप में खाना बना रही हूं, मुझे थोड़ी जिज्ञासा हुई, लेकिन जब मैंने ये देखा तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ जैसा कोई जुगाड़ नहीं होता है... अपनी मां पर फक्र है मुझे जो हमेशा दिक्कतों का हल निकालने के लिए इतने मजेदार जुगाड़ खोज लेती हैं।'

कंगना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो दिवंगत एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही वो 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। इसमें वो एक महिला पायलट के किरदार में फाइटर प्लेन उड़ाते दिखेंगी। इसके अलावा वो 'धाकड़' में भी नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :