कंगना रनौत ने खोला राज, बहन रंगोली को डर था कि मीडिया उसके बेटे पृथ्वी को मेरा बेटा न बता दे

एक्ट्रेस इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कंगना फिलहाल अपनी फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म प्रमोशन के साथ ही कंगना बड़ी बेबाकी से - दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से लेकर सैफ अली खान के ‘भारत’ पर दिए बयान - हर मुद्दे पर अपनी बात रख रही हैं। इसके साथ ही, कंगना ने अपनी जिंदगी की कई अनकही बातों का जिक्र भी किया। प्रमोशन के दौरान कंगना ने बहन रंगोली के अपने बेटे को लेकर सबसे बड़े डर का खुलासा किया।
कंगना रनौत ने बताया कि उनकी बहन रंगोली को डर था कि मीडिया कहीं यह ना कहने लगे कि बेटा पृथ्वी उनका नहीं कंगना का बेटा है।


कंगना ने कहा, “जब रंगोली ने अपने बेटे को जन्म दिया, उन्होंने कुछ फोटोज मुझे भेजी और कहा मैं इन्हें पोस्ट करना चाहती हूं। मैंने कहा- तुम हॉस्पिटल बेड पर हो और ये फोटोज पोस्ट करना चाहती हो? इसपर रंगोली ने कहा- क्योंकि कल ये लोग कहेंगे कि यह मेरा बच्चा नहीं है। ये मीडिया जिस तरह की है, मैं 100 प्रतिशत श्योर हूं कि ये लोग कल यही कहेंगे। एक तो यह बहुत गोरा है तुम्हरी तरह, तो वे कहेंगे इसने यहां ट्रांसफर कर दिया है।”


कंगना ने आगे कहा, “पहले मुझे यह बहुत फनी लग रहा था, लेकिन बाद में एहसास हुआ कि यह भी हो सकता है। रंगोली ने कहा- ये मेरा बच्चा लग ही नहीं रहा। लोग कहेंगे कि इसका ही होगा, इसने इसको दे दिया। हम लगातार इसी डर में थे कि कौन कहां से हमें क्या बोल दे।”

कंगना ने बताया कि रंगोली इस तरह की रिपोर्ट्स से बहुत जल्दी प्रभावित हो जाती हैं।


अब फिल्म की बात करें, तो ‘पंगा’ को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा ने अहम भूमिका निभाई है।



और भी पढ़ें :