कंगना रनौट ने अपने माता-पिता को दिया खूबसूरत तोहफा, सजाया उनका आशियाना

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (16:55 IST)
बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने विवादित बयानों और ट्विट्स को लेकर वे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने घर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रही हैं।
ये तस्वीरें कंगना के माता-पिता के मुंबई वाले घर की है जिसका उन्होंने हाल ही में मेकओवर करवाया है। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'ऋतु और मैंने मुंबई स्थित अपने पैरेंट्स के घर को पूरी तरह से रिनोवेट कर दिया है। इसी की कुछ बिफोर और ऑफ्टर फोटोज मैं आपके साथ शेयर कर रही हूं।

मेरे पैरेंट्स को क्या पसंद है... मेरी मां क्या चाहती हैं इन सब को ध्यान में रखते हुए ये बदलाव किया गया। इस पर काम करना सुखद रहा। मैं उम्मीद करती हूं कि ये उन लोगों को प्रेरित करे तो होम डेकोरेशन में दिलचस्पी रखते हैं।
इसके अलावा कंगना ने अपने घर के बैलकनी का एक वीडियो भी शेयर किया है जहां उन्होंने लकड़ी की टेबल-चेयर और खूबसूरस फूल-पौछों देखने को मिल रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'ये है ट्रॉन्सफॉर्मेंशन के बाद का वीडियो। ऋतु ने सॉफ्ट विक्टोरियन कलर्स से इसे और ग्लैमरस बनाने की कोशिश की है। मेरे घरवाले इस बात से भी ज्यादा खुश हैं कि घर हैं कि घर की महिलाओं ने इसका जिम्मा उठाया।
कंगना के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी भी रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' का भी ऐलान किया है।



और भी पढ़ें :