सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने फैंस का किया शुक्रिया, इस बात को लेकर मांगी माफी

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (15:09 IST)
बॉलीवुड के महानायक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बीते दिन उनकी आंखों के मोतियाबिंद की लेजर सर्जरी हुई है। सर्जरी के अगले 24 घंटे तक उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। सर्जरी के बाद अमिताभ ने एक ब्लॉग लिखकर फैंस का शुक्रिया अदा किया है।
इस ब्लॉग में अमिताभ ने अपनी कई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनके कान पर टेप लगा नजर आ रहा है। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ भी लिखा नहीं है।

उन्होंने ब्लॉग में लिखा, मेरे स्वास्थ्य के लिए आप सभी की चिंताओं और प्रार्थनाओं हेतु आभार। इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसे सटीक रूप से देखभाल की जरूरत होती है। सबसे जरूरी और अहम काम किया जा चुका है और उम्मीद है बाकी भी सब अच्छे से होगा। दृष्टि और उसकी रिकवरी धीमी और कठिन है, इसलिए अगर टाइपिंग की गलतियां हैं तो उन्हें माफ करना होगा।
उन्होंने बताया कि प्रोगेस धीमी है और दूसरी आंख की सर्जरी भी होनी है। इसलिए समय ज्यादा लगेगा। उम्मीद है कि विकास बहल की नई फिल्म, जिसका टेंटटिव टाइटल गुडबाय है, के लिए अपने शेड्यूल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा, जो कुछ ही समय में शुरू होना है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। बिग बी इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरनेचुरल फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वे मेडे में दिखेंगे।



और भी पढ़ें :