कंगना रनौट की 'धाकड़' से दिव्या दत्ता का लुक आया सामने, देखिए पोस्टर

पुनः संशोधित बुधवार, 20 जनवरी 2021 (16:50 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर रोज नई जानकारी सामने आ रही है। अब फिल्म से दिव्या दत्ताका लुक सामने आ गया है। फिल्म में दिव्या दत्ता भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाएंगी।
फिल्म में दिव्या का नाम रोहिणी है। एक सॉफ्ट एक्ट्रेस के तौर पर पहचाने जाने वालीं दिव्या इस लुक में काफी अलग लग रही हैं। लुक रिलीज होते ही उनके रोल को लेकर कई कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं।

पोस्टर में दिव्या साड़ी के साथ हाथों में कड़े और आलता लगाए दिख रही हैं। उनका लुक काफी खतरनाक नजर आ रहा है। दिव्या दत्ता के माथे पर बिंदी और काफी डार्क लुक देखा जा सकते हैं।
दिव्या दत्ता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ये बेहद ही खतरनाक है और आपको अंदाजा भी नहीं है कि ये और कितनी खतरनाक हो सकती है। मैं फिल्म धाकड़ से अपना एक नया किरदार पेश कर रही हूं, जिसका नाम है रोहिनी। धाकड़ 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी।

धाकड़ में कंगना लीड रोल में हैं। स्पाई-एक्शन फिल्म में कंगना रनौट एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी। दिव्या दत्ता से पहले कंगना का भी लुक आउट हो चुका है। फिल्म के पोस्टर में आप कंगना को हाथ में तलवार लिए बैठे देख सकते हैं।
कंगना का दावा है कि यह फिल्म देश की पहली एक्शन फिल्म है जिसमें लीड रोल एक महिला का है। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी खतरनाक लुक में नजर आएंगे। अर्जुन का नाम रुद्रवीर होगा और वह एक खूंखार विलेन का रोल करेंगे। फिल्म का डायरेक्शन रजनीश रैजी घई कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :