अजय देवगन की एक्ट्रेस बनने जा रहीं दुल्हन, शुरू हुई काजल अग्रवाल की शादी की रस्में

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (11:50 IST)
के साथ फिल्म 'सिंघम' में नजर आईं एक्ट्रेस 30 अक्टूबर को मंगेतर गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
तस्वीर में काजल अपने हाथॅं की मेंहदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वह बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। तस्वीर में काजल ने ग्रीन कलर का प्रिंटेड सूट पहना है।

खबरों की मानें तो काजल और गौतम के परिवारवालों ने शादी को एकदम सिम्पल तरीके से करने का फैसला लिया है। काजल और गौतम मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे। इसके चलते उनके घर जश्न का माहौल है और गुरुवार को काजल की मेहंदी की रस्म अदा की गई।
बता दें कि काजल और गौतम लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मगाधीरा, आर्या 2, डार्लिंग, मिस्टर परफेक्ट, विवेगम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली काजल ने 2019 में यह कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता होगा।

गौतम की बात करें तो वे मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। जो कि इंटीरियर डिजाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Discern Living के मालिक हैं। गौतम एक स्पोर्टसपर्सन भी हैं। गौतम संग काजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।



और भी पढ़ें :