सिंगर जस्टिन बीबर दिल्ली में इस तारीख को करेंगे अपना शो, टिकट 4 हजार रुपये से होंगे शुरू

Last Updated: मंगलवार, 24 मई 2022 (15:28 IST)
हमें फॉलो करें
30 से ज्यादा देशों में वर्ल्ड टूर करने वाले 18 अक्टूबर को भारत में अपना शो करेंगे। मई 2022 से मार्च 2023 तक चलने वाले इस टूर में वे 125 से ज्यादा शो करेंगे। टूर की शुरुआत इस महीने मेक्सिको में हुए उनके शो से हुई और टूर का आखिरी शो इटली में होगा।


भारत में यह कंर्सट नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। शो की टिकट 4 जून से बुक माय शो पर उपलब्ध होंगी जिसकी शुरुआती कीमत 4 हजार रुपये है। प्री-सेल विंडो 2 जून को खोली जाएगी। शो के प्रमोटर्स बुक माय शो और एईजी प्रेजेंट्स एशिया ने शो से संबंधित यह जानकारी दी।

एशिया, आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के सभी शो इस साल होंगे, वहीं यूके और यूरोप में शो अगले साल आयोजित होंगे। इसके अलावा दुबई, सिडनी और लंदन में होने वाले शो की तारीख भी तय है।

अक्टूबर दौरा बीबर का भारत में दूसरा दौरा होगा। इसके पहले वे 2017 में भारत आए थे। मुम्बई में आयोजित उस शो में 40000 से ज्यादा फैंस ने कंर्सट का लुफ्त उठाया था।


28 वर्षीय कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने गाने बेबी से काफी लोकप्रियता हासिल की। उसके बाद ग्रैमी विजेता बीबर के 'सॅारी', 'घोस्ट', 'लोनली', 'स्टे' जैसे गीतों को विश्वभर में काफी पसंद किया गया।






और भी पढ़ें :