बड़ा धमाका करने की तैयारी में जॉन अब्राहम, 'द ट्रांसपोर्टर' के हिन्दी रीमेक में आएंगे नजर!

बॉलीवुड एक्टर इस समय एक के बाद एक शानदार फिल्में कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'बाटला हाउस' रिलीज हुई है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जॉन अपनी अगली फिल्म पागलपंती की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। अब जॉन अब्राहम को लेकर एक और खबर सामने आ रही है कि वह एक हॉलीवुड की फिल्म के हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन इस समय जेसन स्टैथम की 2002 में आई सुपरहिट फिल्म 'द ट्रांसपोर्टर' का हिन्दी रीमेक बनाने के राइट्स हासिल करना चाहते हैं। हालांकि जॉन इस बात को स्वीकार तो कर रहे हैं लेकिन इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहते हैं।

ALSO READ:
रानू मंडल के फेमस होते ही बेटी को आई मां की याद, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर साधा निशाना


जॉन अब्राहम का कहना है कि हां, इसको लेकर बात चल रही है, मैं ये नहीं कहूंगा कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है लेकिन इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता हूं। इस बात से इतना तो तय है कि जॉन एक बड़ा धमाका करने वाले हैं।

वहीं अपनी अगली फिल्म 'पागलपंती' के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा, 'इस फिल्म में काम करना काफी मजेदार था और मुझे लंबे अरसे बाद अरशद वारसी के साथ काम करके काफी अच्छा लगा। अनीस बज्मी के साथ मेरी पिछली फिल्म 'वेलकम बैक' थी और अब हम दोबारा साथ काम कर रहे हैं।'



और भी पढ़ें :