गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में नजर आएगी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की जोड़ी

को लेकर 'शूटआउट एट वडाला' बना चुके संजय गुप्‍ता एक बार फिर गैंगस्‍टर ड्रामा का निर्देशन करने की तैयारी में हैं। उनकी इस फिल्‍म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे और यह फिल्म 1980-90 पर आधारित होगी और बॉम्‍बे से मुंबई के ट्रांसफर्मेशन के इर्द-गिर्द होगी।
बताया जा रहा है कि फिल्‍म जुलाई में फ्लोर पर जाएगी और साल के अंत तक यह पूरी कर ली जाएगी। यह दो हीरो वाली फिल्‍म होगी। खबरों की माने तो इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों को इमरान हाशमी की जोड़ी देखने को मिलेगी।

फिल्म के लीड कैरक्‍टर्स के बीच कैट एंड माउस (बिल्‍ली और चूहा) वाली चेज होगी जिसमें एक पुलिसवाले के रोल में होगा तो दूसरा गैंगस्‍टर के किरदार में। जॉन और इमरान दोनों लॉर्जर दैन लाइफ वाले अवतार में नजर आएंगे।
कहा जा रहा है कि 'शूटआउट एट वडाला' की तरह यह फिल्‍म भी सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित होगी। मिलों का बंद होना, मशहूर उद्योगपति की हत्‍या, नेताओं के बीच सांठगांठ, पुलिस और अंडरवर्ल्‍ड जैसी घटनाएं स्‍क्रीनप्‍ले का हिस्‍सा होंगी। इसके पहले जॉन ने 'शूटआउट एट वडाला' तो इमरान ने 'वन्‍स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी गैंगस्‍टर बेस्‍ड फिल्‍मों में काम किया है। यह पहला मौका होगा जब दोनों ऐक्‍टर्स किसी फिल्‍म में साथ दिखेंगे।

फिलहाल, मेकर्स फिल्‍म के लिए किसी ए-लिस्‍ट एक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। फिल्‍म को लेकर तैयारियां चल रही हैं और इसे मुंबई की रियललाइफ लोकेशन्‍स और सेट पर फिल्‍माया जाएगा। उम्‍मीद है कि फिल्‍म 2020 में रिलीज होगी।

 

और भी पढ़ें :