जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट आई सामने, सलमान की 'राधे' से होगी टक्कर

पुनः संशोधित बुधवार, 27 जनवरी 2021 (11:52 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन गणतंत्र दिवस के अवसर पर जॉन ने फैंस को अपनी फिल्म के रिलीज डेट की खुशखबरी दी।
जॉन अब्राहम ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए इस साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की जानकारी साझा की है। जॉन ने ट्वीट किया, 'तन मन धन से बढ़कर जन गण मन। सत्यमेव जयते की टीम के सभी लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहा हूं! आपसे 14 मई, 2021 को इस ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में मिलेंगे।'

जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी जॉन की इस फिल्म का दो दिनों का शूट बचा हुआ है। हालांकि, रिलीज डेट की घोषणा होते ही फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। 'सत्यमेव जयते 2' भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी।

फिल्म के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस लिहाज से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगी। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलग-अलग हिस्सों में की जा रही है। फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी। फिल्म को मिलाप जवेरी ने निर्देशित किया है।

मिलाप जवेरी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, फिल्म की स्क्रिप्ट को लखनऊ के इर्द-गिर्द गढ़ा गया है। इससे हमें फिल्म का कैनवास बड़ा करने का मौका मिला। लखनऊ शहर फिल्म को दृश्यों के नजरिये से भव्य बनाने का मौका देता है।
बीते दिनों खबरें आई थीं कि जॉन ने की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ क्लैश होने के कारण अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है, लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है। अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' भी ईद के मौके पर ही रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :