जाह्नवी की फिल्म 'रूही' देख इमोशनल हुए बोनी कपूर, बोले- श्रीदेवी को उस पर गर्व होता

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 मार्च 2021 (16:00 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' रिलीज हो गई है। फिल्म को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है। राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी फिल्म में लीड रोल में हैं। जाह्नवी के पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म देख ली है। बेटी की ये फिल्म देख वो काफी इमोशनल हो गए हैं।
फिल्म के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म सच में काफी डरावनी है और फिल्म में बहुत से हंसाने वाले पल भी हैं। फिल्म के कंटेंट पर दर्शक या तो गुदगुदा रहे होंगे या फिर सुपरनैचुरल पावर में उनका यकीन और गहरा हो रहा होगा।

बोनी ने कहा- जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण शर्मा रूही में शानदार है। जाह्नवी इतनी मेहनत कर रही हैं। वो हर फिल्म के साथ बेहतर होना चाहती हैं। उसकी मां (श्रीदेवी) को उस पर गर्व होता।
बता दें कि जब जाह्नवी ने बोनी कपूर को फिल्म रूही के बारे में बताया था तो उन्होंने तुरंत हां करने के लिए कह दिया था। एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया- पापा ने कहा कि ये हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जो मिक्सर स्त्री में भी देखने को मिला था।

रूही की कहानी एक चुड़ैल की है जिसकी शादी वाले घर पर नजर रहती है। जैसे ही दुल्हे सो जाता है वह दुल्हन को अपने साथ ले जाती है। इस बीच राजकुमार और वरुण, जाह्नवी को किडनैप कर लेते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि ये किडनैपिंग उनकी जिंदगी बदलने वाली है क्योंकि जाह्नवी के अंदर आफ्जा की आत्मा होती है।



और भी पढ़ें :