सलमान खान और कबीर खान फिर साथ करेंगे फिल्म!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 जनवरी 2020 (17:24 IST)
इस समय 'राधे' कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। न ही अनाउंस हुई है। किक 2 को लेकर हलचल जरूर है, लेकिन फिल्म कब शुरू होगी फिलहाल तय नहीं है। राधे के बाद सलमान खाली नहीं बैठना चाहते हैं, इसलिए वे फिल्म साइन करने के मूड में हैं।

सूत्रों के अनुसार सलमान और में पिछले दिनों मुलाकात हुई। कबीर खान फिल्म 'की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जारी है।

कबीर ने एक आइडिया सलमान को सुनाया जो सलमान को बेहद पसंद आया। कबीर जल्दी ही स्क्रिप्ट सलमान को बताएंगे और यदि सब कुछ सही रहा तो कबीर-सलमान की फिल्म फिर शुरू हो सकती है।

शानदार फिल्म दे चुकी है यह जोड़ी
कबीर खान और सलमान खान ने तीन फिल्में साथ की। एक था टाइगर ब्लॉकबस्टर रही। दूसरी फिल्म न केवल ब्लॉकबस्टर रही बल्कि इसे सलमान की बेस्ट फिल्म भी माना जाता है। तीसरी फिल्म ट्यूबलाइट असफल रही थी।

क्यों टूटी यह जोड़ी?
ट्यूबलाइट की मेकिंग के दौरान सलमान और कबीर में क्रिएटिव डिफरेंस हो गए थे। सलमान के कई सुझाव कबीर ने नहीं माने और इससे दोनों के बीच विवाद की खबरें भी आई थी। ट्यूबलाइट असफल रही और उसके बाद कबीर-सलमान की राहें जुदा हो गईं।

कबीर ने रणवीर को लेकर 83 बना दी और सलमान अन्य फिल्मों में व्यस्त हो गए। वक्त के साथ दोनों के बीच अबोला टूटा और अब संभव है कि फिर दोनों साथ काम करते नजर आएं।




और भी पढ़ें :