विश्व योग दिवस पर जैकलीन फर्नांडिस ने एनजीओ के बच्चों के साथ किया योग

पुनः संशोधित सोमवार, 21 जून 2021 (14:06 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में योलो (यू ओनली लिव वन्स) फाउंडेशन लॉन्च किया था। इस फाउंडेशन के जरिए जैकलीन कई अनुकरणीय काम कर रही है और जरूरतमंदों की मदद के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने अंदाज में इस कठिन वक़्त में लोगों की सेवा की है और उन्हें ऐसे करते हुए देखना सबसे सकारात्मक एहसास है। जैकलीन खुद फिटनेस और योगा में अपना समय निवेश करते आई हैं और योगा करने की झलक अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

के अवसर पर जैकलीन ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, योलो फाउंडेशन की ओर से हैप्पी वर्ल्ड योग डे। आज की सुबह इन बच्चियों के साथ बेहतरीन रही। सभी का शुक्रिया। सभी ने साथ में मेडिटेशन व एक्सरसाइज की।
जैकलीन को उदायन शालिनी ऑर्गनाइजेशन की लड़कियों के साथ योगा करते देखा जा सकता है। योग और प्राणायाम सेशन योलो फाउंडेशन द्वारा आयोजित किए गए थे और सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वृंदा के मार्गदर्शन में परफॉर्म किये गए थे।

जैकलीन पहले भी बच्चों के साथ बातचीत करने और खेलने के लिए एक अन्य एनजीओ का दौरा कर चुकी हैं, एक अस्पताल में फ़ूड डिस्ट्रीब्यूशन कर चुकी हैं, मुंबई और पुणे पुलिस फ़ोर्स को रेनकोट दे चुकी हैं, साथ ही ऐसे समय में मदद के लिए आगे आने वाले अन्य वारियर्स से बातचीत कर चुकी हैं।

जैकलीन ने उस वक़्त भोजन परोसने में मदद की थी जब योलो फाउंडेशन ने रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया था, साथ ही स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाया और निस्संदेह, उनके सभी काम इस महामारी से लड़ने में बहुत मददगार रहे हैं।




और भी पढ़ें :