इंडियाज बेस्ट डांसर : 'शहर की लड़की' गाने पर कंटेस्टेंट अपेक्षा सुखेजा की जोरदार परफॉर्मेंस, सुनील शेट्टी बोले- 'शुद्ध हिंदुस्तान की लड़की'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 नवंबर 2021 (18:03 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद पसंद किए जाने वाले डांस शो 'सीजन 2' के इस वीकेंड के एपिसोड में 90 के दशक की मशहूर स्टार और सुनील शेट्टी का स्वागत किया जाएगा। सभी प्रतियोगी करिश्मा और सुनील के चार्टबस्टर गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे और इन शानदार कलाकारों को सम्मान देंगे।


कंटेस्टेंट अपेक्षा सुखेजा और कोरियोग्राफर साध्वी मजूमदार 'शहर की लड़की' गाने पर एक अभूतपूर्व भरतनाट्यम परफॉर्मेंस देंगे और अपने डांस के जरिए एक शानदार बॉन्ड पेश करेंगे। उनके एक्ट में भरतनाट्यम और उडिपी का मिश्रण होगा। इतना ही नहीं, अपेक्षा के पिता सुनील शेट्टी से फिल्मों के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल भी पूछते नजर आएंगे।

अपेक्षा और साध्वी की परफॉर्मेंस पर मोहित करिश्मा कपूर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, यह एक शानदार परफॉर्मेंस थी और जिस तरह से आप दोनों अपने अभिनय में डूबे थे, वो बहुत प्रभावशाली था।
सुनील शेट्टी ने भी उनकी परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए कहा, यह अविश्वसनीय दृश्य था, आप शहर की लड़की नहीं बल्कि 'शुद्ध हिंदुस्तान की लड़की' हैं। यह एक सुंदर एक्ट था, जिसे अच्छी तरह से कोरियोग्राफ और प्रस्तुत किया गया था।

बाद में, अपेक्षा के पिता मंच पर आए और सुनील शेट्टी से फिल्मों में होने वाले एक्शन दृश्यों के बारे में जानना चाहा और पूछा कि क्या वे वास्तविक जीवन में भी होते हैं। उन्होंने पूछा कि फिल्मों में दिखाते हैं कि एक्शन हीरो रॉड भी मोड़ सकते हैं लेकिन क्या यह असल ज़िंदगी में मुमकिन है? इस पर सुनील शेट्टी एक चुनौती लेते हैं और अपनी बात को साबित करने के लिए मंच तक जाते हैं, जहां वो असल में लोहे की छड़ को मोड़ने की कोशिश करते हैं।
खुद को मिली तारीफों के बाद अपेक्षा कहती हैं, मैं लगातार दूसरी बार फुल स्कोर्स हासिल करके वाकई बहुत खुश हूं। साध्वी और मैं असल में अलग-अलग संस्कृतियों से हैं, फिर भी वो मुझे इतनी खूबसूरती से ढालती हैं। मैं उनकी बहुत आभारी हूं। और करिश्मा मैम और सुनील सर के सामने परफॉर्म करना बेहद खुशी की बात है।



और भी पढ़ें :