शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. indian idol 13 anushka patra gives a rocking performance in big b style
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 28 अक्टूबर 2022 (17:02 IST)

इंडियन आइडल 13 : कंटेस्टेंट अनुष्का पात्रा ने अपने बिग बी वाले अवतार से सभी को चौंकाया

इंडियन आइडल 13 : कंटेस्टेंट अनुष्का पात्रा ने अपने बिग बी वाले अवतार से सभी को चौंकाया | indian idol 13 anushka patra gives a rocking performance in big b style
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 13' में इस वीकेंड किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में अमित कुमार का स्वागत किया जाएगा और रविवार को मौसम म्यूज़िकाना बनाते हुए फिल्म 'डबल एक्सएल' के कलाकार - सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ-साथ मुदस्सर अज़ीज़ और विपुल डी शाह भी नजर आएंगे। 
 
 
इस मौके पर सभी खास मेहमानों के साथ मिलकर माहौल का मजा लेते हुए कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाएंगे तीनों जज - हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी। इतना ही नहीं, इस वीकेंड के एपिसोड्स में बतौर होस्ट अपना खास आकर्षण और ह्यूमर लेकर आएंगे सभी के चहेते हर्ष लिंबाचिया। 
 
कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो कोलकाता की 'पढ़ाकू बच्ची' अनुष्का पात्रा एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस देंगी, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी शामिल होगा। इस मौके पर किशोर दा के कुछ सदाबहार गाने गाते हुए अनुष्का पात्रा 'के पग घुंघरू बांध मीरा' गाने पर एक होश उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी। 
 
इस परफॉर्मेंस में एक ट्विस्ट जोड़ते हुए अनुष्का इस गाने में दिखाया गया लेजेंडरी एक्टर अमिताभ बच्चन का वही लुक अपनाएंगी। अपनी जोरदार परफॉर्मेंस के साथ अनुष्का अपनी सिंगिंग और एक्टिंग स्किल्स का एक खास असर छोड़ देंगी। 
 
अनुष्का की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर विशाल ददलानी ने कहा, मैं एक परफॉर्मर के रूप में जितना आपको देखता हूं उतना मुझे लगता है कि आपकी कोई सीमा नहीं है। चाहे कोई भी जॉनर, स्टाइल या जेंडर हो, आप में मंच पर छा जाने की काबिलियत है। और आज इस गाने के लिए हम बेशक हमेशा बप्पी दा के आभारी रहेंगे। 
 
इस हफ्ते टॉप 14 कंटेस्टेंट्स अपनी बेमिसाल परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे, जिनमें अयोध्या से ऋषि सिंह, कोलकाता से बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेंजुति दास एवं संचारी सेनगुप्ता, जम्मू से चिराग कोतवाल, लखनऊ से विनीत सिंह, अमृतसर से नवदीप वडाली, गुजरात से शिवम सिंह एवं काव्या लिमये और अमृतसर से रूपम भरनारिया शामिल हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'विवाह' के दौरान पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर