मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahid kapoor did not want to wear a turban during the shooting of vivah
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 28 अक्टूबर 2022 (17:24 IST)

'विवाह' के दौरान पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर

'विवाह' के दौरान पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर | shahid kapoor did not want to wear a turban during the shooting of vivah
साल 2006 में रिलीज हुई शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म 'विवाह' आज भी दर्शको की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की कहानी से लेकर हर किरदार तक दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था। 

 
अब‍ 'विवाह' की रिलीज के 16 साल बाद सूरज बड़जात्या ने फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में शादी वाले सीन में शाहिद कपूर ने पगड़ी पहनने पर आपत्ति जताई थी। इस वजह से वो काफी अपसेट भी हो गए थे।
 
सूरज बड़जात्या ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर ने कई बार कॉस्ट्यूम को लेकर ऐतराज जताया था। वो शाहिद को इस बात को लेकर छेड़ते थे कि उन्हें अरेंज मैरिज के बारे में कुछ भी नहीं पता है। शूटिंग के दौरान जब शाहिद को अमृता से मिलने जाना था, तब भी शाहिद ने अपनी मनमानी कर कोट और जींस पहना था।
 
सूरज बड़जात्या ने कहा, 'विवाह' की शूटिंग के दौरान जब शादी वाला सीन शूट हो रहा था, तब शाहिद को सिर पर पगड़ी पहननी थी। जब उन्हें ये बताया गया तो वो काफी अपसेट हो गए थे। अभिनेता इस फैसले से खुश नहीं थे। 
 
फिल्म 'विवाह' में शाहिद और अमृता के अलावा आलोक नाथ, अनुपम खेर, समीर सोनी और सीमा बिस्वास अहम किरदार में थे। इस फैमिली ड्रामा फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'फालतू' की एक्ट्रेस निहारिका चौकसी ने बीसीसीआई के फैसले का किया स्वागत