सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बोले क्रिकेटर शेन वॉटसन, कभी-कभी भूल जाते थे कि वे बल्लेबाजी कर रहे हैं या धोनी…

Last Updated: बुधवार, 17 जून 2020 (19:05 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन से क्रिकेट जगत भी सदमे में हैं। सुशांत ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उनका किरदार निभाया था। 34 वर्षीय एक्टर की मौत पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर ने भी प्रतिक्रिया दी है। वॉटसन ने ट्विटर के जरिए बताया कि वह किस तरह धोनी की बायोपिक में सुशांत के काम से प्रभावित हुए थे। वॉटसन ने लिखा कि फिल्म देखते हुए आप कई बार भूल जाते हो कि यह सुशांत हैं या फिर धोनी।

वॉटसन ने लिखा है, “मैं सुशांत के बारे में लगातार सोच रहा हूं। यह बेहद दुखद है। अनटोल्ड स्टोरी में कई बार आप भूल जाते हो कि यह सुशांत हैं या धोनी। शानदार एक्टिंग और अब दुनिया उनके यहां न होने से खाली-सी हो गई है। जल्दी चले गए।”




ऑस्ट्रेलिया के एक और स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जता चुके हैं। वॉर्नर ने भी ट्वीट कर कहा था कि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है।



वहीं, पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा कि एक पाकिस्तानी फैन होने के नाते वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी दुखी हैं।




बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने ब्रांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उसी का इलाज भी करा रहे थे।



और भी पढ़ें :