इलियाना डिक्रूज ने अपनी बॉडी को लेकर कही यह बात, शेयर की बोल्ड तस्वीर

पुनः संशोधित शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (12:27 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इलियाना ने स्वीमिंग ड्रेस में एक तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने फैंस से अपने मन की बात कही है।
तस्वीर में इलियाना शिप पर खड़ी हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हैं। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने बताया कि वो हमेशा अपने लुक्स को लेकर चिंता में रहती थीं लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसके बारे में परवाह करना बंद कर दिया।

इलियाना ने लिखा, मैं इस बात को लेकर हमेशा चिंता में रही हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं। मेरे हिप्स ज्यादा वाइड है, मेरी थाइज अस्थिर नहीं हैं। मेरी कमर उतनी पतली नहीं है, मेरा टमी फ्लैट नहीं है, मेरी बाहें ज्यादा झूलती हैं, मेरी नाक सीधी नहीं है, मेरे होंठ फुल नहीं हैं.. मैं चिंता में रहती थी कि मैं उतनी लंबी नहीं हूं, प्रिटी नहीं हूं, फनी नहीं हूं, स्मार्ट नहीं हूं, परफेक्ट नहीं हूं।
उन्होंने आगे लिखा, मुझे ये नहीं पता था मुझे कभी परफेक्ट होना ही नहीं था, बल्कि खूबसूरत कमियों से भरा, अलग, अजीब, यूनीक होना था। हर दाग, हर बंप, हर कमी ने मुझे वो बनाया है जो मैं हूं। अपनी तरह की खूबसूरत। इसलिए मैंने दुनिया द्वारा बताए गए खूबसूरती के ढांचे में खुद को ढालना बंद कर दिया। मैंने उसमें फिट होना बंद कर दिया। मुझे ऐसा क्यों करना चाहिए? जब मैं अलग दिखने के लिए ही पैदा हुई थी।
बता दें कि इलियाना कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। इलियाना आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं।




और भी पढ़ें :