क्या राजीव अदातिया के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं ईशान सहगल? एक्टर ने अपनी सेक्सुएलिटी पर तोड़ी चुप्पी

Last Updated: शनिवार, 13 नवंबर 2021 (16:39 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस 15' के घर से बीते दिनों और बेघर हो चुके हैं। दोनों ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से दर्शकों का खूब किया था। शो में ईशान सहगल की सेक्सुएलिटी पर भी सवाल उठे थे।

वहीं राजीव अदातिया के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने के बाद खबरें आने लगी थी। वह ईशान सहगल के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान ईशान सहगल ने अपनी सेक्सुएलिटी और राजीव अदातिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर बाद की है।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में ईशान ने कहा, राजीव सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं, उनके साथ कोई रोमांटिक रिलेशन नहीं है।

उन्होंने कहा, मैं एक अनफ़िल्टर्ड व्यक्ति हूं और शो में, मैं बिना सोचे-समझे या बिना किसी डर के बोलूंगा और स्टैंड लूंगा। मेरी सेक्शुअलिटी जो भी है, वह है। अगर मुझमें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक कमरे के अंदर जाने और एक आदमी से कहने की हिम्मत है, यह नेशनल टेलीविजन है, कहो कि तुम्हें क्या कहना है' तो यह स्पष्ट है कि ऐसा कुछ नहीं है।
ईशान सहगल मायशा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बताया कि मेरी बहन ने मायशा से बात की है और वह उससे मिलने का बेसब्री से इंतजार भी कर रही है। इसके अवाला मैंने अपनी मां से भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें मुझ पर गर्व है और वह असल में उसे पसंद करती हैं।

बता दें कि बिग बॉस 15 बाहर आने के बाद अब यह मायशा और ईशान साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में दोनों अपनी डिनर डेट पर गए थे। बताया जा रहा है ‍कि दोनों अपने रोमांटिक वेकेशन के लिए गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं।



और भी पढ़ें :