मैं चीनी को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानती हूं : सोमी अली

Last Updated: मंगलवार, 3 अगस्त 2021 (17:55 IST)
हमें फॉलो करें
खूबसूरत सोमी अली, जो अब यूएस में एक एनजीओ - नो मोर टियर्स चलाती हैं, ने स्वीकार किया कि एक बच्चे के रूप में वह एक बड़ी खाने की शौकीन थीं, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। उसने कहा, "अब मैं हेल्दी फूड खाती हूं। मैं बहुत सारा प्रोटीन खाती हूं और कार्ब्स से सख्ती से बचती हूं।"

35 के बाद हमारा metabolism धीमा हो जाता है और स्वस्थ रहने और स्वस्थ वजन बनाए रखने के लिए, मैं अपने भोजन के सेवन के साथ अति सतर्क हूं। मैं चीनी को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानती हूं। मेरे पास बिल्कुल भी चीनी नहीं है। मैं उपवास करती हूं, इसलिए मैं अपने दिन के हिसाब से लंच या डिनर छोड़ देती हूं।"

हालांकि उन्होंने खुलासा किया कि वह बेसिक कुकिंग कर सकती हैं। "मैं दाल और चिकन करी बना सकती हूं, लेकिन मेरे पास अपने शेड्यूल के कारण पकाने का समय नहीं है। मैं व्यावहारिक रूप से रेस्तरां के भोजन पर निर्भर हूं क्योंकि मेरे पास घर पर मेरे लिए भोजन तैयार करने के लिए कोई नहीं है।

"मैं अपने एनजीओ के भीतर और पीड़ितों के लिए भोजन की स्थिति में रहने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं अपने दाताओं के लिए आभारी हूं कि मुझे उन्हें भोजन भी उपलब्ध कराने की क्षमता दी।"



और भी पढ़ें :