1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. huma qureshi avantika dasaani web series mithya to release on 18 february
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 3 फ़रवरी 2022 (17:44 IST)

हुमा कुरैशी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'मिथ्या' इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'मिथ्या' में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में हुमा कुरैशी के साथ भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी दिखेंगी। मिथ्या को 6-भाग में जी5 पर दिखाया जाएगा।

 
इस शो को रोहन सिप्पी ने निर्देशित और रोज़ ऑडियो विज़ुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। अवंतिका दसानी इस सीरीज से अपना डेब्यू कर रही हैं। उनके साथ इस शो में परमब्रता चटर्जी, रजीत कपूर और समीर सोनी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। 
 
मिथ्या में हुमा कुरैशी जूही की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी, जो एक हिंदी साहित्य विश्वविद्यालय की प्रोफेसर हैं और अवंतिका दसानी उनकी छात्रा, रिया राजगुरु के रूप में दिखाई देंगी। यह सीरीज 18 फरवरी को जी5 पर रिलीज होगी।
 
हुमा कुरैशी ने कहा, जब मैंने मिथ्या की कहानी पढ़ी, तो मैं तुरंत इस दुनिया और सभी स्तरित किरदारों के प्रति आकर्षित हो गई थी। इस तरह की शैली का हिस्सा बनना और पहली बार हिंदी प्रोफेसर की भूमिका निभाना बहुत ही रोमांचकारी रहा। रोहन सिप्पी, गोल्डी बहल और सभी कलाकारों के साथ काम का अनुभव बहुत ही शानदार रहा और उम्मीद करती हूं कि मिथ्या आपको वैसे ही जोड़े रखेगी जैसे मैं थी।
ये भी पढ़ें
क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुपरहीरो बने धोनी, 'अथर्व' का फर्स्ट लुक रिलीज