रितिक रोशन ने किया आर्यन खान का सपोर्ट तो कंगना रनौट ने लगाई क्लास

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (16:51 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे इन दिनों मुश्किल वक्त का सामना कर रहे हैं। बीते दिनों एनसीबी की टीम ने आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था। आर्यन 2 अक्टूबर से एनसीबी की कस्टडी में हैं।


आर्यन खान को गिरफ्तारी के बाद से ही कई बॉलीवुड सेलेब्स का उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में ने भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके आर्यन खान का सपोर्ट किया है। लेकिन रितिक के इस पोस्ट के बाद अब ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके उनपर निशाना साधा है।
कंगना रनौट ने लिखा, अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में सामने आ रहें हैं। हम सभी गलतियां करते हैं लेकिन उसका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि इससे उन्हें अपने कार्यों के परिणाम का अहसास होगा। जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे।
कंगना ने लिखा, उम्मीद करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें। अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।


बता दें कि रितिक रोशन ने आर्यन खान के सपोर्ट में लिखा था, मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक स्ट्रेंज राइड है। यह बहुत अच्छी है क्योंकि यह परिवर्तनशील है। भगवान दयालु हैं। वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना गया है जब आप परेशानियों के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं।

उन्होंने लिखा, मुझे पता है कि आपको ये अभी महसूस हो रहा होगा। क्रोध, भ्रम, लाचारी... आह ये सब एक हीरो को आपके अंदर से बाहर निकालने के लिए आवश्यक चीजें हैं। लेकिन सावधान रहें यही चीजें अच्छे सामान को जला सकती हैं जैसे दया, करुणा, प्यार को।

रितिक ने आगे लिखा, 'अपने आप को तपने दें, लेकिन बस सही से.. गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता... ये सभी समान हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से को अपने पास रखना हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर फेंकना हैं। लेकिन पता है, कि आप उन सभी के साथ बेहतर विकसित हो सकते हैं। मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं। इसे अपना बनाओ। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं वो आपके हैं। वे आपके गिफ्ट हैं, मुझ पर विश्वास करो।



और भी पढ़ें :