गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. hrithik roshan and saif ali khan film vikram vedha advance booking start
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 24 सितम्बर 2022 (16:18 IST)

रितिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' की एडवांस बुकिंग शुरू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, ‍जिसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म का इलेक्ट्रिफाइंग डांस नबर 'अल्कोहोलिक' जारी किया था जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हैं। 

 
ऐसे में जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं। निस्संदेह विक्रम वेधा साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शकों के बीच फिल्म के लिए दीवानगी लगातार बढ़ रही है क्योंकि फिल्म अपनी रिलीज के करीब बढ़ रही है। 
 
दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा, विक्रम वेधा का हिंदी फिल्म के लिए लार्जेस्ट इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन होगा, दुनिया भर में रिकॉर्ड ब्रेकिंग 100+ देशों के साथ। अपनी रिलीज से पहले, फिल्म ने दुनिया भर में रुचि और अपील की है, और कई देशों ने पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।
 
विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
 
ये भी पढ़ें
फिल्म रिलीज के 15 दिन बाद लॉन्च हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का रोमांटिक गाना 'रसिया'