मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' का बनेगा हिन्दी रीमेक, कुमार मंगत ने खरीदे राइट्स

पुनः संशोधित बुधवार, 5 मई 2021 (12:17 IST)
बॉलीवुड में कई रीमेक फिल्मों के प्रोजेक्ट का ऐलान किया गया है। हाल में रिलीज हुई 'दृश्यम 2' की हिन्दी रीमेक बनने की खबरें भी सामने आई थीं। अब जानकारी सामने आ रही है कि ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।
मेकर्स ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर आधिकारिक जानकारी शेयर की है। एक फिल्म समीक्षक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म से संबंधित जानकारी को शेयर किया है।

उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी 'पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल' ने 'दृश्यम 2' की हिन्दी रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं। जल्द ही फिल्म के निर्देशक और उसके स्टार कास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी।'

हाल में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। प्रोड्यूसर कुमार ने मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' की हिन्दी रीमेक को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की है। उन्होंने अपने बयान में कहा, फिल्म 'दृश्यम 2' को मिली बड़ी सफलता के बाद इस फिल्म की कहानी को जुनून और प्रतिबद्धता के साथ बताया जाना चाहिए। एक निर्माता के रूप में हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।
'दृश्यम 2' के प्रोड्यूसर एंटनी पेरुम्बवूर ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी हुई है कि इस फिल्म को पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल हिन्दी में प्रोड्यूस करेगी।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में 'दृश्यम 2' सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अभिनेता मोहनलाल को 'दृश्‍यम 2' में अभिनय के लिए सराहना मिली थी। मलयालम फिल्म 'दृश्‍यम 2' की कहानी 'दृश्‍यम' की कहानी से छह साल आगे है।

'दृश्यम 2' की हिन्दी रीमेक में फिर से अजय देवगन और तब्बू के साथ दिखने की खबरें सामने आ चुकी हैं। 2015 में आई अजय की 'दृश्यम' 2013 में इसी नाम से बनी मलयालम फिल्म की रीमेक थी।




और भी पढ़ें :