वेलेंटाइन डे के मौके पर नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पांड्या ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (17:20 IST)
इस साल के पहले दिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सगाई कर सभी को चौंका दिया था। अब वेलेंटाइन डे के मौके पर नताशा ने अपने मंगेतर हार्दिक पांड्या संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं हार्दिक ने भी नताशा संग तस्वीर शेयर की है।
हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी जिंदगी की वेलेंटाइन'। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वहीं नताशा ने हार्दिक पांड्या संग पिछले वेलेंटाइन डे की थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिछले साल हमारे वेलेंटाइन डे पर वापस जाएं हार्दिक पांड्या।'
फैंस नताशा और हार्दिक की तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट् भी दे रहे हैं। नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई ने सिर्फ उनके प्रशंसकों को ही हैरान नहीं किया, बल्कि उनके परिवार को भी हैरानी में डाल दिया था। उनके पिता हिमांशु ने कहा था कि परिवार को इस बात का अंदेशा भी नहीं था कि हार्दिक सगाई करने वाले हैं।





और भी पढ़ें :