'गन्स ऑफ बनारस' का ट्रेलर देख माधुरी दीक्षित ने कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (14:11 IST)
अपने पुराने मैनेजर और दोस्त रिक्कू उर्फ के बेटे की पहली फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर माधुरी ने पहुंचकर बता दिया कि दोस्ती निभाओ तो शिद्दत से। माधुरी ने ट्रेलर लांच पर आकर फ़िल्म के सारे स्टार कास्ट को अपनी शुभकामनाएं दी।
फिल्म में पॉवर पैक्ड एक्शन को देख धक धक गर्ल को वो बात याद आ गई जिसे शायद ही कम लोग जानते हैं। बातों-बातों में माधुरी ने बताया कि उन्हें एक्शन फिल्म काफी पसंद हैं। हालांकि उनके रोमांटिक छवि की वजह से उन्हें एक्शन फिल्में करने का ज्यादा मौका नही मिला लेकिन हां गुलाब गैंग के जरिए एक्शन‍ फिल्म में काम करने की उनकी बरसो की इच्छा पूरी हुई और माधुरी देखने के लिए काफी उत्सुक है।
बता दे कि फिल्म बनारस के पृष्ठभूमि पर बनाई हुई हैं जो एक एक्शन फिल्म हैं। एक्टर करन नाथ का राउडी लुक देखकर ये कहना गलत नही होगा कि आ गया है बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन।
ट्रेलर लॉन्च की बात करें तो माधुरी ने कहा कि 'उनका और राकेश नाथ का बहुत पुराना सालो का प्यार और आदर भरा रिश्ता हैं और उनके बेटे करन को वो जब से छोटे थे तब से वो जानती हैं तो ऐसे में उन्हें इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आना ही था। माधुरी इस फिल्म से जुड़े हर शख्स की मेहनत को जानती हैं और अपना सहयोग कर फिल्म को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी। खासकर करन नाथ को जो बतौर हीरो इस फ़िल्म से अपने अभिनय पारी की शुरुआत कर रहे हैं।
की इस दरियादीली से फिल्म के हीरो करन भी काफी भावुक हो गए। वैसे फिल्म में करन के हावभाव देखकर यही लग लग रहा है कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए ये पूरे तौर पर तैयार हैं।
फिल्म में करन नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, गणेश वेंकटराम, जरीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं। फिल्म को दशाखा फ़िल्म और ए जे मीडिया के तहत प्रस्तुत किया जा रहा हैं और इसे प्रोड्यूस किया है शाइना नाथ और अशोक मुंशी ने। फिल्म के डायरेक्टर शेखर सूरी है। फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


और भी पढ़ें :