रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. happy birthday shehnaaz gill actress try to to commit suicide

शहनाज गिल कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश

शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की

happy birthday shehnaaz gill actress try to to commit suicide - happy birthday shehnaaz gill actress try to to commit suicide
Shehnaaz Gill Birthday : पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल 27 जनवरी को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। इस शो में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।

इसके साथ ही शो में शहनाज अपनी पर्सनल लाइफ और हिमांशी खुराना के साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद वह साल 2015 में पंजाबी सिंगर गुरविंदर बरार के गाने 'शिव दी किताब' और कंवर चहल के गाने 'माझे दी जट्टी' वीडियो में नजर आईं। 
 
इसके बाद शहनाज पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन गईं। बिग बॉस में आने से पहले शहनाज औैर हिमांशी खुराना आपसी दुश्मनी के चलते काफी विवादों में थीं। दरअसल, शहनाज गिल ने लाइव जाकर हिमांशी खुराना के एक गाने 'आई लाइक इट' को सबसे घटिया गाना बताया था। 
 
इस दौरान शहनाज ने हिमांशी के लिए भी कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। तब हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव जाकर शहनाज को करारा जवाब दिया था। इसके बाद दोनों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा। दोनों ने लगातार एक-दूसरे के लिए भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया था। 
 
खबरों के अनुसार शहनाज गिल के पिता संतोष गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि विवाद के दौरान हिमांशी ने शहनाज को इतना टॉर्चर किया था कि वो परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी हैं। इस खुलासे के बाद हिमांशी ने ट्वीट किया था कि 'अगर शहनाज ने उनकी वजह से सुसाइड करने की कोशिश की तो सॉरी, लेकिन आप अपनी बेटी को भी समझाइए कि खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी करो फिर खुद ही डिस्टर्ब हो जाओ।
ये भी पढ़ें
नितेश तिवारी की रामायण में दिखेंगे विजय सेतुपति, निभाएंगे यह किरदार!