Box Office पर ड्रीम गर्ल का पहला दिन, आयुष्मान खुराना की बनी सबसे बड़ी ओपनर

ड्रीम गर्ल का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था, जिसको देख कर लगा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेगी। वैसे भी आयुष्मान खुराना अब बेहद लोकप्रिय हो गए हैं और उनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को रहता है।


13 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत सुबह अपेक्षा से कम रही जो कि हैरानी की बात थी, लेकिन शाम और रात को दर्शकों की संख्‍या में अच्छा खासा इजाफा हो गया और फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली।

इस तरह से आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी यानी कि यह आयुष्मान की किसी भी फिल्म का पहले दिन का सर्वाधिक कलेक्शन है।

यह फिल्म बधाई हो (7.35 करोड़ रुपये), आर्टिकल 15 (5.02 करोड़ रुपये), शुभ मंगल सावधान (2.71 करोड़ रुपये), अंधाधुन (2.70 करोड़ रुपये) और बरेली की बर्फी (2.70 करोड़ रुपये) से आगे निकल गई।

मध्यम बजट की फिल्मों की बात की जाए तो 2019 में रिलीज हुईं उरी (8.20 करोड़ रुपये), लुका छिपी (8.01 करोड़ रुपये) और छिछोरे (7.35 करोड़ रुपये) से भी बेहतर शुरुआत ड्रीम गर्ल ने की है।
फिल्म मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन में भी अच्छा व्यवसाय कर रही है जिसको देख कर लगता है कि यह फिल्म पूरे सप्ताह दर्शकों को आकर्षित करती रहेगी। दर्शकों को यह पसंद भी आ रही है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, मनजोत सिंह, विजय राज, अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

और भी पढ़ें :