'आरआरआर' का क्रेज देखते हुए सिनेमाघर मालिकों ने किए खास इंतजाम, स्क्रीन के सामने लगवाईं कीलें

Last Updated: शुक्रवार, 25 मार्च 2022 (11:52 IST)
हमें फॉलो करें
एसएस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'आरआरआर' आखिरकार कई बार पोस्टपोन होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही सिनेमाघरों में टिकट बिक चुके थे।

फिल्म में साउथ सुपरस्टार और के साथ और भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह का अंदाजा सिनेमाघर मालिकों को पहले से ही था। इसके लिए वह पहले से ही सतर्क हो गए थे।

इस फिल्म का फैंस के बीच जो क्रेज है उसे देखते हुए आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा के एक ‍थिएटर मालिक ने स्क्रीन के आगे कीले लगवा दी और सामने बड़े अक्षरों में लिखा दिया, 'खतरा।' खबरों के अनुसार थिएटर प्रभारी ने कहा कि हमने ऐसा कदम इसलिए उठाया हैं क्योंकि लोग उत्साहित हो सकते हैं, पोडियम पर चढ़ सकते हैं, जिससे स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकता है।
इससे पहले आंध्र प्रदेश के ही श्रीकाकुलम से एक थिएटर की तस्वीरें सामने आई थी। यहां पर सूर्या सिनेमाघर में स्क्रीन के आगे लंबी-लंबी तारें लगा दी गई है, ताकि दर्शक उत्साह में स्क्रीन के ज्यादा नजदीक न आ सकें।
बता दें कि भारत में अपने पंसदीदा सितारें को पर्दे पर देखने का फैंस को काफी क्रेज रहता है। कई बार लोग स्क्रीन के सामने बने पोडियम पर जाकर नाचने लगते हैं। कुछ लोग तो पटाखे जलाना शुरू कर देते हैं, इससे गंभीर हादसा होने का खतरा रहता है। ऐसे में आरआरआर जैसी कई सितारों से सजी बिग बजट का लोगों के बीच क्रेज देखकर सिनेमाघर मालिकों ने अपने स्तर पर सुरक्षा के इंतजाम कर दिए है।



और भी पढ़ें :