'आरआरआर' का तीसरा गाना 'जननी' हुआ रिलीज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (18:09 IST)
हमें फॉलो करें
के इंतज़ार के साथ, निर्माताओं ने अजय देवगन, राम चरण, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया फिल्म का नया गाना 'जननी' रिलीज कर दिया है। गाने के ट्रेलर रिलीज के बाद, सभी दर्शक इस अविश्वसनीय गाने को देखने के लिए उत्साहित थे। यह गाना परफेक्ट बैकग्राउंड म्यूजिक और ट्यूनिंग के साथ एक कम्पलीट पैकेज है।

फिल्म की आत्मा के रूप में जाना जाने वाला, 'जननी' भावनात्मक रूप से उत्तेजित करने वाला गीत है, जो सभी को इसके हर हिस्से से स्तब्ध कर देता है। म्यूजिक और लिरिक्स एमएम कीरम द्वारा रचित हैं। यह गीत आलिया भट्ट, अजय देवगन जैसे बहुप्रतीक्षित सितारों की एक झलक देता है जिसने फिल्म के इंतजार को और भी कठिन बना दिया है।

जननी में किरदारों की आक्रामकता के पीछे की भावनाओं से रूबरू करवाया गया है और बीच में कुछ डायलॉग्स शामिल किए गए है जिसकी लिपसिंग अजय देवगन और श्रिया सरन ने की है और इस एलिमेंट ने गाने को अधिक प्रभावशाली बना दिया है। इस गाने को हाल ही में राजधानी में अजय देवगन और संगीत निर्देशक द्वारा रिलीज़ किया गया था।

इस इवेंट में अजय देवगन ने ट्रैक के प्रति अपनी भावनाओं के बारे में बात की है। साथ ही, इतने प्यारे गाने की रचना के लिए अभिनेता ने एमएम कीरम को श्रेय दिया है, उन्होंने कहा, हर कोई राजामौली सर की फिल्म से कुछ बड़े और भव्य की उम्मीद करता है। इससे पहले, एक और गाना रिलीज हुआ था, इसमें अधिक विसुअल हैं। जनानी के साथ, कीरम ने सचमुच फिल्म की आत्मा को झकझोर दिया है क्योंकि मैंने व्यक्तिगत रूप से गीत को सुना था और इसे भावनात्मक रूप से अविश्वसनीय पाया था।
बाहुबली की सफलता के बाद, एसएस राजामौली एक राष्ट्रव्यापी घरेलू नाम बन गए, उन्होंने बड़े पैमाने पर एक ओर फिल्म बनाई है और कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :