1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. fc barcelona congratulate alia bhatt ranbir kapoor for daughter raha
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित शनिवार, 26 नवंबर 2022 (13:16 IST)

फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने रणबीर-आलिया भट्ट को दी बधाई, राहा कपूर को बताया अपना नया फैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं। हाल ही में आलिया ने एक तस्वीर शेयर कर अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। आलिया ने यह भी बताया कि बच्ची का नाम उसकी दादी यानी नीतू कपूर ने रखा है। 

 
आलिया ने एक धुधंली सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके और रणबीर के साथ उनकी बेटी नजर आ रही हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की जर्सी पर उनकी बच्ची का नाम 'राहा' लिखा नजर आ रहा था। 
 
रणबीर कपूर फुटबॉल के बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा फुटबॉल क्लब बार्सिलोना है। अब बार्सिलोना ने भी रणबीर-आलिया को पेरेंट्स बनने की बधाई दी है। साथ ही राहा कपूर को उन्होंने अपना नया फैन बताया है। 
 
बार्सिलोना फुटबॉल क्लब ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई। एक नई बार्सा फैन का जन्म हुआ है। हम आप सब से मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।' 
 
बता दें कि आलिया ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा करने के साथ उसके कई सारे मतलब भी बताए थे। एक्ट्रेस ने लिखा था, नाम राहा है (उसकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया), जिसके बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं। राहा, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य पथ है, स्वाहिली में उसे खुशी कहते हैं, संस्कृत में राहा का मतलब कुल, वंश या गोत्र कह सकते हैं।
 
आलिया ने लिखा था, बांग्ला में इसे आराम, राहत कहते हैं, अरबी में शांति और इन सबके अलावा इसका मतलब खुशियां, स्वतंत्रता और आनंद भी है। और उसके नाम के अनुरूप पहले क्षण से ही हमने उसे पकड़ा, हमने यह सब महसूसकिया। धन्यवाद राहा, हमारे परिवार में जिंदगी भरने के लिए। ऐसा लगता है जैसे हमारे जीवन अभी शुरू हुआ है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
सिल्वर स्क्रीन पर होगी 'भीकू म्हात्रे' की वापसी, मनोज बाजपेयी की पोस्ट वायरल