रजनीकांत के फैंस की शर्मनाक हरकत, बकरे के खून से किया एक्टर के पोस्टर का अभिषेक

Last Updated: बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (13:13 IST)
साउथ सुपरस्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं और उनकी फिल्मों के पोस्टर्स का दूध से अभिषेक तक करते हैं। रजनीकांत जल्द ही फिल्म 'अन्नात्थे' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
हाल ही में इस फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। लेकिन इस पोस्टर के सामने आते ही कुछ फैंस ने ऐसी हरकत कर दी जिससे रजनीकांत नाराज हो जाएंगे।

खबरों के अनुसार रजनीकांत के एक फैन ग्रुप ने 'अन्नात्थे' का पोस्टर रिलीज होते ही बकरे की बलि चढ़ाकर उसके खून से पोस्टर का अभिषेक कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अखिल भारतीय रजनीकांत रसिकर मंदरम के प्रशासक और सुपरस्टार के करीबी माने जाने वाले वी एम सुधाकर ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि इसे लेकर उन्हें बेहद खेद है।
उन्होंने एक बयान में कहा कि यह न केवल खेदजनक है बल्कि घोर निंदनीय भी है। हम अनुरोध करते हैं कि किसी को भी इस तरह के घृणित कृत्यों में शामिल नहीं होना चाहिए। इस मामले पर रजनीकांत का कोई रिएक्शन अभी सामने नहीं आया है। वहीं रजनीकांत के कई फैंस भी इस घटना पर नाराजगी जता रहे हैं।

फिल्म 'अन्नात्थे' इस साल 4 नवंबर को रिलीज होगी। 'अन्नात्थे' पहले 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी। हालांकि, कोरोना वायरस और सुपरस्टार के स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण इस प्रोजेक्ट में कई बार देरी हुई।
फिल्म को एक ग्रामीण नाटक के रूप में प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म को कलानिधि मारन ने निर्देशित किया है। फिल्म में रजनीकांत, मीना, खुशबू, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सूरी और सतीश सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :