बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं अर्शी खान, बोलीं- मेरा सपना सच हो रहा

पुनः संशोधित बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (12:41 IST)
टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस अब बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाने वाली हैं। अर्शी खान फिल्म 'त्राहिमाम' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके सपने आखिरकार सच हो रहे हैं।
खबरों के अनुसार अर्शी खान ने कहा, बॉलीवुड फिल्में करना मेरा सपना था और अब जब यह सच हो रहा है, मैं बहुत नर्वस हूं। मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि यह हो रहा है और इसके बारे में सोचकर मैं भावुक हो जाती हूं। मैं इसके लिए धन्य और उत्साहित भी महसूस करती हूं।

अर्शी खान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। इस फिल्म में पंकज बेरी, राजू खेर और आदि ईरानी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अर्शी ने कहा, दर्शकों को मेरा बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलेगा। मैं चंपा नाम की एक गांव की लड़की की भूमिका निभा रही हूं। यह एक खूबसूरत कहानी के साथ एक महिला उन्मुख फिल्म है।

बता दें कि अर्शी खान विश, इश्क मेंमरजावां और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रही थीं। अर्शी खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।



और भी पढ़ें :