शाहरुख खान संग फैन ने किया मिसबिहेव, आर्यन ने इस तरह किया पिता को प्रोटेक्ट

Last Updated: सोमवार, 8 अगस्त 2022 (11:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के किंग खान की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन कभी-कभी फैंस हदें भी पार कर देते हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन ने शाहरुख के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके साथ बदतमीजी कर दी।


फैन की इस हरकत से किंग खान काफी नाराज हो गए। लेकिन ने हालात संभाल लिए और अपने पिता को शांत करवाते हुए आगे बढ़ गए। आर्यन अपने पिता का बचाव करते हुए बॉडीगार्ड की तरह आगे आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक फैन सेल्फी लेने के लिए शाहरुख खान के करीब आकर उनका हाथ पकड़ लेता है। वह जबरदस्ती उन्हें रोकने की कोशिश करता है, जिसे देख शाहरुख भड़क जाते हैं। ऐसे में आर्यन आगे आकर अपने पिता को प्रोटेक्ट करते हैं और उनके साथ चलने लगते हैं।

लोग आर्यन खान की खूब तारीफ कर रहे हैं। आर्यन और शाहरुख खान का ये वीडियो फैंस को फैमिली गोल्स दे रहा है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, 'आर्यन का रिएक्शन देख मैं उनका फैन हो गया।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'बेटा प्रोटेक्टिव है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में दिखेंगे। शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग कर हाल ही में लंदन से वापस लौटे हैं।




और भी पढ़ें :