क्या फिल्म साहो की वजह से प्रभास और राजामौली के रिश्ते में आई दरार?

बाहुबली सीरीज से साउथ सुपरस्टार को अच्छी खासी लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म से ही प्रभास और निर्देशक राजामौली एक बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते आ रहे थे। अब खबर आ रही है कि इन दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। जिसका कारण प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म साहो को बताया जा रहा है।

करीब 350 करोड़ के बजट में बनी प्रभास की फिल्म साहो को ज्यादातर क्रिटिक्स ने नेगेटिव रिव्यूस दिए है। यह फिल्म 2 घंटे 51 मिनट लंबी है। क्रिटिक्स रिव्यू कि माने तो फिल्म एक तो बोरिंग है, ऊपर से रनटाइम ज्यादा होने की वजह से फिल्म को बर्दाश्त करना मुश्किल हो जाता है।
अब खबर आ रही हैं कि प्रभास ने साहो की रिलीज से पहले बाहुबली निर्देशक राजामौली फिल्म दिखाई थी। राजामौली ने निर्माताओं को यह सलाह दी थी कि उन्हें साहो की लम्बाई थोड़ी छोटी करनी चाहिए। लेकिन साहो के मेकर्स ने बाहुबली निर्देशक की सलाह की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इसी वजह से राजामौली और प्रभास के रिश्तों में दरार आ गई है।
कहा ये भी जा रहा है कि राजामौली ने प्रभास से कहा था कि वे बाहुबली 2 के तुरंत बाद एक्शन फिल्म ना करें। राजामौली ने प्रभास को सलाह दी थी कि वे एक्शन फिल्म से पहले कुछ रोमांटिक फिल्मों में काम करें।

खबरों की माने तो प्रभास का साहो के लिए एक नए डायरेक्टर को साइन करने का कारण यह था कि वह अपने दम पर बाहुबली वाला करिश्मा दोहराना चाहते थे। वो दिखाना चाहते थे कि वो केवल राजामौली की वजह से स्टार नहीं बने हैं। हालांकि प्रभास का यह प्रयास बेकार चला गया है और कहीं न कहीं उनके और राजामौली के रिश्ते में भी दरार आ गई है।

वैसे ये भी गौर करने वाली बात है कि राजामौली ने अभी तक साहो को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। राजामौली ट्विटर पर नई फिल्मों की तारीफ करते हैं। लेकिन साहो के मामले में ऐसा नहीं हुआ है।
वहीं नेगेटिव रिव्यू के बाद भी साहो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने हिंदी वर्जन में 5 दिनों में 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। साहो का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 5 दिन में 350 करोड़ तक पहुंच गया है। फिल्म को सुजीत ने निर्देशित किया है।



और भी पढ़ें :